Home » » Modi Is Best

Modi Is Best


ईमेल करें
टिप्पणियां

बठिंडा में पीएम नरेंद्र मोदी
बठिंडा: पीएम मोदी ने बठिंडा में पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान में हड़कंप है. भारत से लड़कर पाकिस्तान खुद को तबाह कर रहा है. हमने उन्हें अपने सशस्त्र बलों की ताकत का अहसास करा दिया है.
पीएम मोदी ने कहा-मैं पाकिस्तान के नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि वह अपने शासकों से गरीबी, काले धन और जाली मुद्रा के खिलाफ लड़ने को कहें, भारत के खिलाफ नहीं.
पंजाब और अन्य राज्यों के किसानों को उनके देय पानी की एक-एक बूंद दिलाने के लिए हमने सिंधु जल समझौते पर एक कार्य बल गठित किया है.

प्रधानमंत्री ने विमुद्रीकरण पर कहा कि मुझे कालेधन और भ्रष्टाचार के कारण पीड़ित हो रहे गरीब और मध्य वर्ग के शोषण को रोकना ही था. मैं मुश्किलों का सामना करने के बावजूद नोटबंदी का समर्थन कर रहे लोगों का आभारी हूं. भ्रष्टाचार और कालाधन देश को दीमक की तरह चाट रहा है.


भाषण के मुख्य अंश
  1. खेतों की खूंटी न जलाएं वह खाद का काम करती है
  2. उसे जलाने के बजाय खेत में ही गाड़ कर खाद बनाएं
  3. सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान में हड़कंप
  4. कालेधन ने इस देश के गरीब और मध्यवर्ग को लूटा है
  5. एडमिशन, जमीन, खरीददारी और अस्पतालों में काला धन चलता था
  6. मुझे गरीबों और मध्यम वर्ग का शोषण बंद करना है
  7. कालेधन वालों को फिर उठने नहीं देना है तो ऑनलाइन लेन-देन करें


ईमेल करें
टिप्पणियां

बठिंडा में पीएम नरेंद्र मोदी
बठिंडा: पीएम मोदी ने बठिंडा में पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान में हड़कंप है. भारत से लड़कर पाकिस्तान खुद को तबाह कर रहा है. हमने उन्हें अपने सशस्त्र बलों की ताकत का अहसास करा दिया है.
पीएम मोदी ने कहा-मैं पाकिस्तान के नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि वह अपने शासकों से गरीबी, काले धन और जाली मुद्रा के खिलाफ लड़ने को कहें, भारत के खिलाफ नहीं.
पंजाब और अन्य राज्यों के किसानों को उनके देय पानी की एक-एक बूंद दिलाने के लिए हमने सिंधु जल समझौते पर एक कार्य बल गठित किया है.

प्रधानमंत्री ने विमुद्रीकरण पर कहा कि मुझे कालेधन और भ्रष्टाचार के कारण पीड़ित हो रहे गरीब और मध्य वर्ग के शोषण को रोकना ही था. मैं मुश्किलों का सामना करने के बावजूद नोटबंदी का समर्थन कर रहे लोगों का आभारी हूं. भ्रष्टाचार और कालाधन देश को दीमक की तरह चाट रहा है.


भाषण के मुख्य अंश
  1. खेतों की खूंटी न जलाएं वह खाद का काम करती है
  2. उसे जलाने के बजाय खेत में ही गाड़ कर खाद बनाएं
  3. सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान में हड़कंप
  4. कालेधन ने इस देश के गरीब और मध्यवर्ग को लूटा है
  5. एडमिशन, जमीन, खरीददारी और अस्पतालों में काला धन चलता था
  6. मुझे गरीबों और मध्यम वर्ग का शोषण बंद करना है
  7. कालेधन वालों को फिर उठने नहीं देना है तो ऑनलाइन लेन-देन करें


Share/Bookmark

0 comments:

Facebook Badge